क्राइमराजनीति

Goldy Brar: कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत! दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हुई फायरिंग

Goldy Brar: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या का मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ भी मारा गया। अमेरिका में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने ये दावा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना बीती मंगलवार को शाम 5.25 बजे अमेरिका के फेयरमोंट, होल्ट एवेन्यू में हुई। रिपोर्ट में बताया गया है कि गोल्डी बराड़ एक साथी के साथ गली में अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी अज्ञात हमलावर आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं औऱ वहां से फरार हो गए। जिसके बाद बराड़ और उसके साथी को अस्पताल ले जाया गया जिसमें से एक की मौत हो गई है। हालांकि अभी ये पुख्ता नहीं हुआ है कि मौत गोल्डी की हुई है या फिर उसके साथी की।

मौत किसकी हुई, अभी पुख्ता नहीं

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें से एक की मौत हो गई।

गैंगस्टर अर्श दल्ला और लकभीर ने ली हमले की जिम्मेदारी

बता दें कि गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के प्रतिद्वंदियों और गैंगस्टर अर्श दल्ला और लकभीर ने इस हमले की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और गोलीबारी के पीछे दुश्मनी का आरोप लगाया है। हालाँकि, इन आरोपों को लेकर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) या किसी दूसरे गैंगस्टर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *