उत्तराखंड

केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी कोटद्वार में आयोजित पूर्व सैनिक सम्मेलन में भाग लिया

कोटद्वार, उत्तराखंड: केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कोटद्वार में आयोजित पूर्व सैनिक सम्मेलन में भाग लिया। इस सम्मेलन में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान की अपील की गई।

आज, केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी कोटद्वार पहुंचे। उन्होंने कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में आयोजित पूर्व सैनिक सम्मेलन में भाग लिया और जनसभा को संबोधित किया।

इसके अलावा, केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कोटद्वार स्थित एक निजी वेडिंग प्वाइंट में आयोजित पूर्व सैनिक सम्मेलन में भी भाग लिया। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी, राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज, पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत, सहित कई पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।

इस अवसर पर वीके सिंह और गणेश जोशी ने उपस्थित लोगों से पौड़ी गढ़वाल लोकसभा से सांसद प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान की अपील की। इस अवसर पर वीर नारियों को भी सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *