उत्तराखंड

डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या

ऊधम सिंह नगर ज़िले के नानकमाता क़स्बे में कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेमसिंह को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। मौके पर उन्हें खटीमा के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह (60) को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनकी मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमलावरों का पता नहीं चल पाया है हमलावरों की पहचान जानने के लिए एस टी एफ को लगाया गया है तथा इस घटना की जाँच के लिए एस आई तो गठित की जा रही है।

डेरा कर सेवा के सेवादारों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सरदार तरसेम सिंह डेरे से बाहर घूमने के लिए निकले थे जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी मृत्यु हो गई है। वही नानकमत्ता गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जल्द होने वाले चुनाव को भी इस प्रकरण से स्थानीय लोगों द्वारा जोड़कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *