उत्तराखंड

उत्तराखंड के ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी को नेपाल में मिलेगा सम्मान , अन्य राज्यों में भी होते आए हैं सम्मानित

उत्तराखंड के इस ग्राम प्रधान के नाम एक बड़ी उपलब्धि, 27 को नेपाल में मिलेगा सम्मान; अन्य राज्यों में भी होते आए हैं सम्मानित
रानीपोखरी के ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी को 27 अप्रैल में नेपाल के काठमांडू में सम्मानित किया जाएगा। ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी ने बताया कि प्रौद्योगिकी उत्कृष्ट पुरस्कार 2024 का आयोजन काठमांडू में किया जा रहा है। जिसमें उन्हें सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने पर प्रदेश से एकमात्र निमंत्रण मिला है।

उन्होंने बताया कि इस तरह का सम्मान मिलने से उनमे एक नई ऊर्जा का संचार होगारानीपोखरी के ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी को 27 अप्रैल में नेपाल के काठमांडू में सम्मानित किया जाएगा। जिससे संबंधित पत्र नेपाल की संस्था डेमसोल की सीईओ नमिता घिमिरे की ओर से ग्राम प्रधान को मिला है। ग्राम प्रधान को यह सम्मान मिलने की जानकारी होने पर स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें शुभकामनाएं दी है।

यहां बता दें कि इससे पूर्व भी ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी उत्तराखंड के ऐसे ग्राम प्रधान है जो अन्य राज्यों में भी लगातार सम्मानित होते आए है और राष्ट्रीय कार्यशालाओं में उन्हें विशेष तौर पर बुलाया जाता है। अब नेपाल के काठमांडू में होने जा रहे इस सम्मान समारोह में उन्हें सम्मान मिलना एक बड़ी उपलब्धि हैग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी ने बताया कि प्रौद्योगिकी उत्कृष्ट पुरस्कार 2024 का आयोजन काठमांडू में किया जा रहा है।

जिसमें उन्हें सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने पर प्रदेश से एकमात्र निमंत्रण मिला है। उन्होंने बताया कि इस तरह का सम्मान मिलने से उनमे एक नई ऊर्जा का संचार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *