उत्तराखंड

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हुआ है देवभूमि उत्तराखंड में नवीन युग और अंत्योदय का संकल्प साकार – रेखा आर्या

उत्तराखंड की सरकार में कैबिनेट मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने ताकुला मंडल के पाटिया और नाईढोल शक्ति केंद्र में जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर मंत्री आर्या ने स्थानीय जनता को केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड में नवीन युग का उदय हुआ है और अंत्योदय का संकल्प साकार हुआ है। उन्होंने भी कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किए हैं और इससे देश को विकसित राष्ट्र बनाने में मदद मिली है।

उत्तराखंड में विकास के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा और फिर एक बार मोदी को सरकार में लाना होगा। इस अवसर पर वे भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से यह आग्रह करते हैं कि वे अपने बूथों पर कमल का फूल खिलाएं।

 

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम सबको मिलकर विकास का कमल खिलाना है और फिर एक बार मोदी जी को सरकार में लाना है।इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किए है।कभी लोगों ने नहीं सोचा था कि धारा 370 हटेगा, लेकिन मोदी सरकार ने इसे हटाया।कभी लोगों ने नहीं सोचा था कि 500 साल बाद राम मंदिर का निर्माण होगा, लेकिन मोदी सरकार के कार्यकाल में यह बना। पहले लोगों को गैस का कनेक्शन के लिए पैरवी की जरूरत होती थी, लेकिन आज घर-घर कनेक्शन दिया जा रहा है। यह सब एक सशक्त नेतृत्व के कारण ही संभव हुआ है।ऐसी ही प्रगति के लिए हमें तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बनाना है और देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए मोदी जी को लाना है। साथ ही कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी सरकार की नीतियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर देवतुल्य जनता और भाजपा के सभी कार्यकर्ता विधानसभा सोमेश्वर और उत्तराखंड के हर बूथ पर 19 अप्रैल को कमल का फूल खिलाएंगे।

 

इस सार्वजनिक समारोह में बहुत से स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। इसके साथ ही, मंडल अध्यक्ष, विधायक प्रतिनिधि, बूथ अध्यक्ष, ग्राम प्रधान, वरिष्ठ कार्यकर्ता और अन्य पार्टी के नेताओं ने भी इस अवसर पर उपस्थिति दर्ज की। उन्होंने भी स्वागत किया और विकास के लिए मोदी सरकार के प्रयासों का समर्थन किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *