मनोरंजन

Tiger 4 Salman Khan : सलमान खान की टाइगर 4 में होगी भारती सिंह की एंट्री? सलमान खान ने खुद दिया बड़ा हिंट

Tiger 4 Salman Khan : साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइगर 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब ‘टाइगर 4’ (Tiger 4) को लेकर भी बड़ा अपडेट आ गया है। ये बड़ा हिंट खुद सलमान खान (Salman Khan) ने दिया है। भाईजान के हिंट से कहा जा रहा है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ‘टाइगर 4’ में दिखाई नहीं देंगी। वहीं, फिल्म में भारती सिंह नजर आएंगी। आईये जानते हैं इसमें कितनी सच्चाई है…
टाइगर 4 में होंगी भारती सिंह?
बता दें, सलमान खान ने खुद ‘बिग बॉस 17’ में कहा था कि वह भारती सिंह को ‘टाइगर 4’ में कास्ट करेंगे। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने बिग बॉस के ग्रैंड फीनाले में सलमान खान के साथ टाइगर 4 में काम करने की इच्छा जताई थी और भाईजान ने उनसे वादा किया था कि वह उन्हें अपनी अगली फिल्म टाइगर 4 में जरूर लेंगे। जिससे अब फैंस ने अनुमान लगा रहे हैं कि भारती सिंह की एंट्री फिल्म में पक्की हो गई है और यूजर्स का कहना है कि कैटरीना कैफ अब टाइगर 4 का हिस्सा नहीं होंगी।
फिलहाल सलमान खान इस समय करण जौहर के बैनर की अगली फिल्म ‘द बुल’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विश्नुवर्धान करेंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ तृषा कृष्णन लीड रोल में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *