उत्तराखंड

भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस पार्टी को झटका: खटीमा ब्लॉक प्रमुख और कई नेता बदले रंग

कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिलाई सदस्यता।

खटीमा ब्लॉक प्रमुख ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ में भाजपा को किया ज्वाइन।

कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा की ली सदस्यता।

कई अन्य कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने भी भाजपा का थामा दामन।

देहरादून, उत्तराखंड: लोकसभा चुनाव के आसपास नजदीक आते ही राजनीतिक दलों में जोड़-तोड़ की गतिविधियां तेज हो रही हैं। कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है, जब खटीमा ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी ने अपनी सदस्यता छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का ऐलान किया। इसके साथ ही कई अन्य कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की ओर रुख किया है।

खटीमा ब्लॉक प्रमुख का शामिल होना

खटीमा ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी ने भाजपा के साथ जुड़कर पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। इसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं का समर्थन है जो भाजपा के साथ उत्तराखंड में मजबूत होने की दिशा में काम कर रहे हैं।

कृष्ण बहुगुणा और अन्य नेताओं का दामन थामना

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कृष्ण बहुगुणा भी इस सिलसिले में भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। उनके साथ ही कई अन्य कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने भी अपने पूर्व दल को छोड़कर भाजपा का साथ दिया है।

महेंद्र भट्ट का बयान:
इस घड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, “दूसरे दलों से नेताओं का हमारे साथ शामिल होने का अभियान लगातार जारी रहेगा। इससे हमारी पार्टी में नई ऊर्जा और शक्ति आएगी और हम लोग मिलकर उत्तराखंड को और मजबूत बनाएंगे।”

राजनीतिक परिस्थितियां:
यह घटना बताती है कि उत्तराखंड में आगामी चुनाव के लिए राजनीतिक दल अपनी शक्ति बढ़ाने के लिए भिड़ रहे हैं और नेता छोड़कर दूसरे दलों की ओर रुख कर रहे हैं। इससे चुनावी मैदान में रुचि बढ़ सकती है और नतीजतन दलों के बीच मुकाबले में नई रणनीतियां आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *