उत्तराखंड

पीएम मोदी की रैली और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रमों के लिए बनाए गए संयोजक, इन्हें दी जिम्मेदारी

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तराखंड प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड प्रवास कार्यक्रमों की तैयारी में कदम बढ़ाया है। प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि इस कार्यक्रम की सम्पूर्ण व्यवस्था के लिए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में कार्य किया जा रहा है।

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 अप्रैल को रुद्रपुर में होने वाली जनसभा की व्यवस्था के लिए प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी और कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा को संयोजक के रूप में नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 3 अप्रैल को पिथौरागढ़ में होने वाली जनसभा की व्यवस्था के लिए प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने संयोजन का कार्य संभाला है। उसी दिन, विकास नगर में होने वाली जनसभा और लोकसभा कोर कमेटी बैठक के संयोजक के रूप में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी नियुक्त किए गए हैं।

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के 4 अप्रैल को हरिद्वार में होने वाले रोड शो और संत समाज के साथ बैठक की व्यवस्था के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार को जिम्मेदार बनाया गया है।

भाजपा के इन कार्यक्रमों का मकसद प्रदेश में पार्टी की जनसंख्या को बढ़ावा देने के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के विचारों और कार्यक्रमों को लोगों तक पहुंचाना है। इन कार्यक्रमों में उत्तराखंड के जनता को भाजपा की नीतियों और कार्यक्षमता को जानने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही, भाजपा के इन कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश की जनता को सरकार के उपलब्धियों और विकास कार्यों की जानकारी भी प्राप्त होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *