उत्तराखंड

हर कोई संजय सिंह नहीं कि वो…राजकुमार के इस्तीफे पर आई AAP की प्रतिक्रिया

आबकारी नीति घोटाला केस में जेल में बंद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थम नहीं रही हैं। एक तरफ जहां उनकी पार्टी के कई बड़े नेता कई महीनों से जेल में बंद है तो वहीं अब उनके साथी भी हाथ छुड़ाने लगे हैं। बुधवार को पटेल नगर से विधायक राजकुमार आनंद ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस्तीफा देते हुए आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार को लेकर आरोप गंभीर आरोप लगाया हैं। इस्तीफा देते वक्त राजकुमार आनंद ने कहा कि, भ्रष्टाचार को लेकर पार्टी की जो नीति है, उससे वह सहमत नहीं है। इसके बाद AAP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान संजय सिंह ने पार्टी छोड़ने वाले मंत्री के खिलाफ जमकर बयानबाजी करने के साथ ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

हर कोई संजय सिंह नहीं कि वो…

वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राजकुमार इसलिए जीते, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी से लड़े। इसके बावजूद उन्होंने विधायक पद और मंत्री पद से इस्तीफा दिया। राजकुमार आनंद ने जो किया है, वो एक तरह का सुसाइड है, ये आग में कूदना है। एक चुने हुए विधायक और मंत्री को इस तरीके से डराया गया कि एक छोटे कमरे में छिपकर प्रेस कांफ्रेंस कर उन्हें इस्तीफा देना पड़ रहा है। मैं मानता हू्ं कि एक परिवार चलाने वाला आदमी जिसके बच्चे हैं, परिवार है, ऐसे में ईडी पकड़कर ले जाएगी और तिहाड़ में कई साल तक सड़ाया जाएगा, इसलिए वह डर गए। वह कई बार पार्टी के साथियों से कह चुके थे कि जैसे ही एक्टिव होता हूं तो फोन आ जाता है. हर कोई संजय सिंह नहीं होता है।

बीजेपी ED और सीबीआई के जरिए AAP को तोड़ रही

सौरभ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी ED और सीबीआई के इस्तेमाल से पार्टियों को तोड़ रही है। आज आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता या नेता की भी परीक्षा है। ये वही राजकुमार आनंद है, जिनके यहां 23 घंटे तक ED की रेड पड़ी थी। तब बीजेपी कह रही थी कि राजकुमार आनंद भ्रष्ट हैं हो सकता है कि कल राजकुमार आनंद को भाजपा के नेता माला पहनाते हुए नजर आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *