मनोरंजन

Nikki Tamboli के करीबी का हुआ निधन, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, शेयर किया दिल तोड़ने वाला वीडियो

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली की बेस्ट फ्रेंड शिखा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ बिताए खट्टे-मीठे पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने शिखा को श्रद्धांजलि दी है। निक्की तम्बोली वीडियो के साथ एक इमोशनल नोट लिखकर अपनी बेस्ट फ्रेंड की मौत पर दुख जताया है।

अपने दोस्त की मौत पर निक्की तंबोली फूट-फूटकर रोईं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली इस वक्त गहरे सदमे से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के निधन पर एक वीडियो पोस्ट किया है। निक्की तंबोली ने इस वीडियो में अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ बिताए यादगार पलों की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए अपनी बेस्ट फ्रेंड शिखा को श्रद्धांजलि दी है।

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। नोट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘भगवान क्यों?????? नहीं, नहीं, तुम मुझे ऐसे नहीं छोड़ सकती। अब मुझसे 24/7  घंटे कौन बात करेगा, कौन मेरा, मेरे दुख का, मेरी खुशी का ख्याल रखेगा, तुम्हें पता है मैं कभी अपनी परेशानियों और दुखों के बारे में खुल कर नहीं बता सकता किसी को भी, बता नहीं सकती, वो तुम और तुम ही थी जिनसे मैं हर चीज के बारे में बात कर सकती थी। मेरा प्यार, जिसके साथ मैंने अपने सारे सीक्रेट्स शेयर किये हैं। जो सीक्रेट्स मेरे बाकी दोस्तों को कभी नहीं पता हैं और न ही पता था कि हमारे बीच क्या रिलेशन थे। अब किसे सुनाऊं अपनी कहानी, हमारी दोस्ती का कोई मोल नहीं। मैं तुम्हें एक बार फिर वापस पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *