उत्तराखंड

गोपेश्वर महाविद्यालय के छात्रों की उत्कृष्टता, यू सेट परीक्षा में किया कमाल

गोपेश्वर महाविद्यालय के छात्रों ने यूसेट परीक्षा में ब्रिलियेंस का परिचय देते हुए उच्च स्तरीय परिक्षा में अपनी प्रतिभा का परिचय किया है। गोपेश्वर महाविद्यालय के कई छात्र-छात्राएं ने यूसेट परीक्षा में उत्तीर्ण होकर अपने स्कूल को गर्वित किया है।

महाविद्यालय के मीडिया कोऑर्डिनेटर, डीएस नेगी, ने बताया कि राजनीति विज्ञान विषय में अजय सिंह, महेंद्र सिंह, पूजा नेगी, पूजा बिष्ट, पूजा मिश्रा ने उत्तराखंड सेट परीक्षा में उत्तीर्ण की हैं। हिंदी विषय में मनोज सिंह कठैत, सनूप कुमार, प्रदीप कुमार, किरन, भूगोल विषय में दिगंबर खनेड़ा, जंतु विज्ञान में दिव्या नेगी, वनस्पति विज्ञान में शैलजा ने भी यूसेट उत्तीर्ण किया है।

प्रमुखाचार्य, प्रो. कुलदीप सिंह नेगी ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा, “इस प्रतिष्ठित परीक्षा में ग्रामीण पृष्ठभूमि के अभ्यर्थियों का चयन अन्य छात्रों को भी प्रेरित करेगा।” वह आगे भी बताते हैं कि इस सफलता के बाद महाविद्यालय का नाम और भी ऊँचा होगा।

इस खुशी के मौके पर, डॉ जेएस नेगी, डॉ मनीष मिश्रा, डॉ राजविलोचन, डॉ भावना मेहरा, डॉ संध्या, डॉ दिगंबर खनेड़ा, डॉ जंतु विज्ञान में दिव्या नेगी, वनस्पति विज्ञान में शैलजा ने भी छात्रों को बधाई दी है और इस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *