उत्तराखंड

दून पुलिस कि बदमाश से हुई मुठभेड़ , पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली

क्लेमेनटाउन थाना देहरादून पुलिस कि आशारोड़ी क्षेत्र में बदमाश से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में बदमाश मनोज सिरोही के पैर में गोली लगी है। वह ऋषिकेश में ज्वेलर प्रवीन वर्मा की दुकान में लूट की वारदात में शामिल था। वह दोबारा लूट की फिराक में मेरठ से देहरादून की तरफ आ रहा था। आरोपी मेरठ यूपी का निवासी है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ में बदमाश से ज्वालापुर से चोरी की गई बाइक बरामद हुई है। इसके साथ ही एक देसी तमंचा और कारतूस भी मिला। उसे गोली लगने पर पटेलनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, मुठभेड़ में आरोपी से तमंचा मिलने पर क्लेमनटाउन थाने में आर्म्स ऐक्ट का केस दर्ज किया गया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि यह बदमाश ऋषिकेश में एक ज्वेलरी दुकान की लूट के मामले में शामिल था। इसके बाद वह देहरादून की तरफ आ रहा था। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कठिन प्रयास किया। मुठभेड़ के बाद बदमाश के कब्जे से एक चोरी हुई बाइक भी बरामद की गई। साथ ही, एक देसी तमंचा और कारतूस भी उसके साथ बरामद किए गए। बदमाश  मेरठ का रहने वाला है

बदमाश को घायल होने के बाद उसे तत्काल इंद्रेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने गहराई से जाँच शुरू की है और अभियोगी के संबंध में और भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह घटना लोगों में चौंकाहट और असुरक्षा की भावना उत्पन्न कर गई है। इसके परिणामस्वरूप, पुलिस ने शहर की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *