उत्तराखंड

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता को एक बार फिर AIIMS ऋषिकेश में उपचार के लिए भर्ती कराया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता को एक बार फिर से AIIMS ऋषिकेश में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है,उनके उपचार में AIIMS के चिकित्सकों की एक टीम लगी हुई है,इस बार आंख की दिक्कत को लेकर उनको AIIMS लाया गया है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी की आंख में दिक्कत होने की वजह से उनको आज शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे AIIMS ऋषिकेश लाया गया जहां पर उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है,एम्स पीआरओ संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें आंखों से संबधित दिक्कत थी। इसलिए उन्हें यहां जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया है। फिलहाल चिकित्सकों की टीम उनकी जांच कर रही है। प्रोफेसर मीनाक्षी धर की देखरेख में उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी उनका हाल जानने AIIMS पहुंचे।

आपको आता दें की बीते 15 मई को भी योगी की माता सावित्री देवी की तबियत बिगड़ी थी जिसके बाद उनको एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था,योगी की माता का घर पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक स्थित पंचूर गांव है जो की ऋषिकेश से लगभग 50 किलोमीटर दूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *