उत्तराखंड

गोवा के मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का उत्तराखंड में भव्य स्वागत

उत्तराखंड की धरती पर आज एक महत्वपूर्ण और उत्साहजनक दिन था, जब गोवा के मुख्यमंत्री श्री प्रमोद सावंत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सदानंद सेठ तनावाड़े, पीडब्ल्यूडी मंत्री श्री दीपक पावसकर और पूर्व सांसद नरेंद्र सावरकर तीर्थ नगरी पहुंचे। इन विशिष्ट अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत उत्तराखंड सरकार के प्रतिनिधि के रूप में कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने किया। डॉ. अग्रवाल ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें अभिनंदन किया और उत्तराखंड की ओर से हार्दिक स्वागत किया।

 

 

बुधवार को जब गोवा के मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि 4 जून को पूरे देश में विभिन्न पर्व, जैसे दीपावली और होली, एक साथ मनाई जाएगी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश की बागडोर संभालेंगे और इस ऐतिहासिक जीत का साक्षी न केवल देश की जनता बल्कि पूरा विश्व बनेगा।

 

डॉ. अग्रवाल ने अपने भाषण में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता और उनके द्वारा देश को आगे बढ़ाने के लिए उठाए गए कदमों को देखते हुए, यह निश्चित है कि देश की जनता उन्हें पुनः प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना, देश के विकास और विश्व में भारत की प्रतिष्ठा को नई ऊँचाइयों पर ले जाएगा।

 

 

डॉ. अग्रवाल ने यह भी कहा कि उत्तराखंड की सभी पांचों संसदीय सीटों पर भाजपा प्रचंड बहुमत से विजय हासिल करेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों की सराहना की, जिनसे उत्तराखंड देश के अग्रणीय राज्यों में शामिल होने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कई महत्वपूर्ण योजनाएं और परियोजनाएं शुरू की हैं, जो राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

 

इस महत्वपूर्ण अवसर पर डॉ. अग्रवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री और अन्य विशिष्ट अतिथियों को चार धाम यात्रा का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पवित्र धरती पर चार धाम यात्रा का विशेष महत्व है और देश के हर कोने से श्रद्धालु यहाँ आते हैं। चार धाम यात्रा न केवल धार्मिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है, बल्कि यह राज्य की अर्थव्यवस्था में भी महत्वपूर्ण योगदान देती है।

 

 

इस मौके पर भाजपा नेता श्री अखिलेश मित्तल भी उपस्थित रहे। श्री मित्तल ने कहा कि भाजपा के नेताओं का इस प्रकार से एक साथ आना और उत्तराखंड की धरती पर उनका स्वागत होना पार्टी के प्रति जनता के विश्वास को और भी मजबूत करता है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता भाजपा के विकास कार्यों और जनहित में लिए गए निर्णयों की सराहना करती है और आने वाले चुनावों में भाजपा को एक बार फिर से भारी बहुमत से जिताने के लिए तत्पर है।

 

 

डॉ. अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा उत्तराखंड को विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार ने विकास के नए मापदंड स्थापित किए हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जनता का समर्थन और विश्वास भाजपा के साथ है और आने वाले समय में उत्तराखंड और भी प्रगति करेगा।

 

इस प्रकार, गोवा के मुख्यमंत्री और अन्य विशिष्ट अतिथियों के स्वागत के साथ, उत्तराखंड में एक नए अध्याय की शुरुआत हुई है। राज्य की जनता ने अपने नेताओं का भव्य स्वागत कर यह संदेश दिया है कि वह भाजपा के विकास कार्यों के साथ हैं और आने वाले समय में भी भाजपा को अपना समर्थन देते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *