उत्तराखंड

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश और प्रदेश का नाम रोशन करने का किया आह्वान

देहरादून, 27 अप्रैल 2024: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को परेड ग्राउंड के बहुउद्देशीय हॉल में रोल बाल फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा आयोजित 16वीं सब जूनियर (अंडर-14) बॉयज एंड गर्ल्स नेशनल रोल बाल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उत्तराखंड तथा हिमाचल के बीच आयोजित मैच का आनंद लिया और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने इससे पहले सभी खिलाड़ियों का परिचय लिया और खेल के क्षेत्र में देश और प्रदेश का नाम रोशन करने का आह्वान किया।

यह राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता 25 से 28 अप्रैल, 2024 तक आयोजित हो रही है। इसमें देशभर की 28 टीमें भाग ले रही हैं।

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि रोल बाल एक रोमांचक खेल है। यह खिलाड़ियों में अनुशासन, एकाग्रता और टीम भावना विकसित करता है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा अनेक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने खिलाड़ियों को आश्वस्त किया कि सरकार उनकी हरसंभव मदद करेगी।

इस अवसर पर नेशनल रोल बाल चैंपियनशिप के प्रेसिडेंट पंकज भारद्वाज, सेकेट्री चिरतानजी नेगी, अमित भाटिया, आशीष नेगी, डॉ. वरुण प्रताप सिंह, प्रियांक शर्मा, प्रमोद कुमार सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने आयोजकों को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई दी और भविष्य में भी इस तरह के आयोजनों के लिए हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *