उत्तराखंड

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का हिमाचल और देश में भगवा सवेरे का दावा

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आगामी 4 जून को मतगणना के साथ देश और हिमाचल प्रदेश में भगवा सवेरे के आगाज का दावा किया है। चुनावी प्रवास के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा और छह विधानसभा सीटों के उपचुनाव की गिनती समाप्त होने के बाद हिमाचल में कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

 

 

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम सिंह धूमल के साथ लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने हमीरपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रबंधन पर चर्चा की। इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया और चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया।

 

महेंद्र भट्ट ने बैठक में कहा कि इस बार राज्य में होने वाला मतदान न केवल केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सत्ता में लाने वाला है, बल्कि राज्य से कांग्रेस सरकार को भी उखाड़ फेंकने का जनादेश लेकर आएगा। उन्होंने विश्वास जताया कि जिन छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं, वहां भी भाजपा उम्मीदवारों की जीत निश्चित है। भट्ट ने कहा, “यह जीत राज्य की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का जनादेश होगी और इसके बाद सुक्खू सरकार की हिमाचल में उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।”

 

 

महेंद्र भट्ट ने हमीरपुर के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे खुद को खुशकिस्मत समझें कि उन्हें अनुराग ठाकुर जैसे नेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने अनुराग ठाकुर को भाजपा के भविष्य के शीर्ष नेताओं में से एक बताते हुए कार्यकर्ताओं को उनके नेतृत्व में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

 

 

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में महेंद्र भट्ट ने विभिन्न बैठकों और नेरी ग्राम में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इन कार्यक्रमों में प्रदेश मंत्री नरेंद्र अत्री, सह प्रभारी सुमित शर्मा, उत्तराखंड प्रवासी प्रमुख नवीन ठाकुर, जिला अध्यक्ष देशराज, जिला महामंत्री राकेश ठाकुर, मंडल अध्यक्ष आदर्शकांत, सहित प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। नुक्कड़ सभा में पार्टी जिला उपाध्यक्ष और ग्राम प्रधान दड़वी, श्रीमती उषा बिरला, मंडल अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा सतीश कंबल, बूथ अध्यक्ष रमेश चंद्र और बूथ एजेंट कैप्टन अजय कुमार सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जनता उपस्थित रही।

 

 

 

महेंद्र भट्ट का यह आत्मविश्वास और पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश आगामी चुनावों में भाजपा के मजबूत प्रदर्शन की ओर संकेत कर रहा है। प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि यह राज्य में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनादेश होगा।

 

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर में चुनाव प्रचार को नई दिशा दी है। उनके आत्मविश्वास और कार्यकर्ताओं के जोश से यह स्पष्ट है कि आगामी चुनावों में भाजपा हिमाचल प्रदेश और देश में एक बार फिर से भगवा परचम लहराने को तैयार है। चुनाव परिणामों के बाद प्रदेश में राजनीतिक परिदृश्य कैसे बदलता है, यह देखने योग्य होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *