उत्तराखंड

भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक

देहरादून, 27 फरवरी 2024: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक ने नए चुनावी युद्ध की शुरुआत कर दी है। इस बैठक का अध्यक्षता महेन्द्र भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, ने की है।

बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राष्ट्रीय मीडिया पैनिलिस्ट अनिल बलूनी, चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम, टिहरी सांसद माला राज लक्ष्मी साह, राज्य सभा सांसद नरेश बंसल, संगठन मंत्री अजय कुमार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक के मुख्य आदेशों में यह भी शामिल है कि इसमें प्रत्याशियों के नामों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। प्रदेश चुनावों के लिए उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया के लिए तैयारियों का मौका होगा।

बैठक में उच्च स्तरीय पार्टी के नेताओं ने विभिन्न प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की, और उन्हें चुनावी युद्ध के लिए तैयारी करने के लिए प्रेरित किया।

चर्चा में चयनित प्रत्याशियों के नामों को पार्टी के प्रमुखों के सामने प्रस्तुत करने के लिए एक पैनल बनाया गया है, जिसे आगे भेजा जाएगा। इसके माध्यम से पार्टी नेतृत्व ने चुनावी रणनीतियों को मजबूत करने का निर्णय लिया है।

इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद, प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी ऊर्जा को नए ऊंचाइयों तक बढ़ाने का संकल्प किया है। पार्टी के नेतृत्व ने कहा है कि वे जनता के साथ मिलकर विकास और प्रगति की राह पर अग्रसर होने के लिए पूरी तरह समर्थ हैं।

इस बैठक के माध्यम से भाजपा ने दिखाया है कि वह चुनावी युद्ध के लिए पूरी तरह तैयार है और वह अपने प्रत्याशियों को जनता के बीच अपनी उद्देश्यों और विचारों को सशक्त करने का आदान-प्रदान करने के लिए पूरी तरह समर्थ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *