उत्तराखंड

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सांसद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने की आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भेंट

आज भारतीय जानता पार्टी के राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्यसभा डा. नरेश बंसल जी ने आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से शिष्टाचार भेंट की व विभिन्न समसामयिक विषयो पर चर्चा की।
डा. नरेश बंसल आज सुबह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने पहुंचे ।
इस मौके पर डा. नरेश बंसल ने आदरणीय प्रधानमंत्री जी को आज हथकरघा दिवस पर उत्तराखंड के कारीगरो द्वारा निर्मित “हिमाद्री” का बना शाल व सावन के पवित्र माह मे मां गंगा के जल से भरी गंगाजली एवं भगवान शिव की प्रिय रुद्राक्ष की माला भेंट की ।

डा. नरेश बंसल ने तीज के त्यौहार व स्वर्णिम इतिहास बनाते हुए लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री शपथ लेने एवं एनडीए की सरकार बनने की हार्दिक शुभकामनाए व बधाई प्रेषित की।

डा.नरेश बंसल ने मोदी जी के दस साल के कुशल व प्रशंसनीय कार्यकाल पर आधारित अपनी लिखी पुस्तक “अमृतकालम” का ड्राफ्ट भी मोदी जी को सौंपा जिसे माननीय प्रधानसेवक जी ने सराहा व इसे संपूर्ण रूप देकर जनता के बीच साझा करने को कहा।डा. नरेश बंसल ने इस पुस्तक के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी का आशीर्वाद मांगा ।डा. नरेश बंसल ने अंग्रेजी मे अनुवादित श्री भगवत गीता,नमो एमपैकट एवं सुभाषचंद्र बोस जी के उपर लिखी पुस्तक भी प्रधानमंत्री जी को भेंट की।

आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने डा. नरेश बंसल से विभिन्न समसामयिक विषयो के साथ राज्य-विशिष्ट मुद्दों पर भी चर्चा की व विचार विमर्श किया।आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद की डा. नरेश बंसल की दोनो भूमिका की सराहना की व ऐसे ही आगे लगन से कार्य करते रहने का मंत्र दिया।
डा. नरेश बंसल ने आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी से भेंट के बाद कहा कि यह सुखद अनुभूति थी,आदरणीय प्रधानसेवक जी से हर बार कुछ नया सिखने को मिलता है।उनके ओजपूर्ण व कुशल नेतृत्व मे भारत विकसित राष्ट्र की और आगे बढ रहा है,उनका मार्गदर्शन हमेशा प्रेरणादायी है जो समय-समय पर मिलता रहता है व उनकी तरह देशहित मे काम करने को प्रेरित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *