उत्तराखंड

भाजपा ने उत्तराखंड में कांग्रेस पर परिवारवाद और मातृ शक्ति के अपमान का लगाया आरोप

देहरादून, उत्तराखंड: राजनीतिक महाशक्ति भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उत्तराखंड प्रदेश में लोकसभा चुनावों के प्रत्याशियों का चयन करते समय, भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को परिवारवाद और मातृ शक्ति के अपमान का आरोप लगाया है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया ब्रीफिंग में, चुनाव प्रबंध समिति संयोजक और राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि हरीश रावत के बेटे को लोकसभा प्रत्याशी टिकट देने से स्पष्ट होता है कि कांग्रेस अपने परिवारवादी बेल को देवभूमि में सींच रही है। उन्होंने यह भी उजागर किया कि कांग्रेस ने किसी भी महिला उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया है, जो कि प्रदेश की जनता के स्वाभिमान को चोट पहुंचाता है।

इसी ब्रीफिंग के दौरान, भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने अपने परिवारवादी आदर्शों को आगे बढ़ाने के लिए हरीश रावत को उत्तराखंड में चुनाव प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत अधिकारपूर्वक और दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस ने अपने सांसदों और कार्यकर्ताओं को नकार दिया और परिवार के सदस्यों को प्राथमिकता दी।

उन्होंने कहा कि इस लॉन्चिंग के असफल होने से स्पष्ट होता है कि देवभूमि की जनता ने कांग्रेस पार्टी के परिवारवाद का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी साथ ही सहानुभूति भी दी, जो परिवारवाद की विरोधीता का सामना कर रहे हैं।

इसके अतिरिक्त, बंसल ने कांग्रेस पार्टी को मातृ शक्ति के अपमान का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य में किसी भी महिला प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया है, जो कि महिलाओं के मामले में एक अविश्वसनीय अपमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *