मनोरंजन

बड़ी खबर:- एयरफोर्स पायलट बन देश सेवा करती नजर आएंगीं कंगना राणावत…

नई दिल्ली

कंगना रनौत स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी के बैनर तले बनाया जा रहा है.

कंगना रनौत की ‘तेजस’ 20 अक्तूबर को होगी रिलीज, परदे पर एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में आएंगी नजर

बॉलीवुड की मोस्ट टेंलेंटेड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने साल 2006 की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. तब से कंगना अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है.

हाल ही में 36 साल की एक्ट्रेस की फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में कंगना की शानदार एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है.

कंगना रनौत स्टारर ‘तेजस’ का टीजर कब रिलीज होगा?
कंगना रनौत की आखिरी रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ है जो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी. तेजस के अलावा भी कंगना रनौत के कई प्रोजेक्ट हैं.

कंगना रनौत इमर्जेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं और उनके लुक की काफी चर्चा भी है. इसके अलावा वह तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 में भी नजर आएंगी. राघव लॉरेंस निर्देशित चंद्रमुखी एक हॉरर फिल्म है.

जिसमें कंगना रनौत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. कुछ दिन पहले ही उनका प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू भी जबरदस्त सफल रहा. ओटीटी स्पेस पर रिलीज होने पर इसे शानदार रिस्पॉन्स मिला.
‘तेजस’ पहली हवाई एक्शन फिल्म है

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘तेजस’ में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. यह पहली हवाई एक्शन फिल्म है, जो वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की कहानी बताएगी और साथ ही ये भी दिखाएगी कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं.

फिल्म में कंगना रनौत के अलावा ‘तेजस’ में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, वीना नायर सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिलहाल फैंस कंगना की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *