उत्तराखंड

Big Breaking:-  महेंद्र सिंह धोनी परिवार संघ पहुंचे नैनीताल कैंची धाम के करेंगे दर्शन वाइफ साक्षी का बर्थडे करेंगे सेलिब्रेट

नैनीताल (उत्तराखंड): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी, बेटी जीवा और अपने कुछ दोस्तों के साथ बाबा श्री नीब करौरी महाराज के दर्शन के लिए उत्तराखंड के नैनीताल पहुंचे हैं.

पंतनगर एयरपोर्ट पर एमएस धोनी ने अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई. सूत्रों का कहना है एमएस धोनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन भी उत्तराखंड में मना सकते हैं.

इसके लिए उन्होंने खास सरप्राइज भी तैयार किया है.जानकारी के मुताबिक, पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और कुछ खास दोस्तों के साथ मंगलवार सुबह इंडिगो की फ्लाइट से पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे.

उन्होंने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर करीब आधा घंटे का समय बिताया. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ के साथ फोटो भी खिंचवाई.इसके बाद सभी कार से नैनीताल स्थित विश्व प्रसिद्ध बाबा श्री नीब करौरी महाराज (कैंची धाम) के दर्शन के लिए नैनीताल पहुंचे. लेकिन धाम में भक्तों की भीड़ को देखते हुए धोनी परिवार अन्य दोस्तों के साथ वापस नैनीताल स्थित मेस आर्मी गेस्ट हाउस में आकर रुके हैं.धोनी परिवार के नैनीताल में होने की जानकारी पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टेटस के जरिए भी दी है.

साक्षी ने स्टेटस में नैनीताल की खूबसूरत वादियों की फोटो लगाकर तारीफ की है. वहीं, फोटो में उन्होंने बर्थडे वीक का जिक्र भी किया है. सूत्रों का कहना है एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सरप्राइज भी तैयार किया है. साक्षी का जन्मदिन 19 नवंबर को है. ऐसे में धोनी परिवार साक्षी का जन्मदिन उत्तराखंड में ही मना सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *