राजनीति

Big Breaking:- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रेस वार्ता में कहीं ये बात जानिए पूरी खबर

देहरादून

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रेस वार्ता में कहीं ये बात जानिए पूरी खबर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रेस वार्ता कर सीबीआई की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है। उन्होंने एम्स ऋषिकेश में जांच का हवाला देते हुए कहा कि एम्स में सीबीआई पिछले तीन सालों से जांच कर रही है

लेकिन जिन मामलों में घोटाले की भू आ रही है। उन पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। बताया कि अलग-अलग भर्ती प्रकरणों पर एम्स में ऐसे दस्तावेज मिले हैं जिनसे साफ होता है की बड़े घोटाले हुए है।

पीसीसी चीफ ने यह भी आरोप लगाया है कि पिछले 5 सालों से MRI की रिपोर्ट सीडी में बनाकर दी जा रही है। जिसकी यदि बाहर से फिल्म प्रिंटिंग की जाए तो एक हजार रुपए लिया जा रहा है, जबकि एम्स द्वारा MRI के लिए फिल्में खरीदी गई है।

उन्होंने कहा कि ऐसे तथ्यों पर सीबीआई कुछ नहीं कर रही है, जबकि चुनाव आते-आते सीबीआई विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रही है, उन्होंने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का उदाहरण देते हुए कहा है कि हरीश रावत का एक्सीडेंट होने के बावजूद भी सीबीआई अस्पताल तक पहुंच गई,

जहां उन्हें नोटिस दिया गया। उन्होंने कहा कि विपक्ष जहां पर भी मजबूत है उसको कमजोर करने के लिए केंद्र सरकार ईडी और सीबीआई का सहारा लेकर धमकाने की कोशिश कर रही है जो लोकतंत्र पर हमला है।

करन माहरा, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *