क्राइम

Big Breaking:- डालनवाला क्षेत्र में कॉलेज की दीवार गिरने हुई युवती की मृत्यु के संबंध में कॉलेज प्रशासन की लापरवाही पर अभियोग पंजीकृत

देहरदून

डालनवाला क्षेत्र में कॉलेज की दीवार गिरने हुई युवती की मृत्यु के संबंध में कॉलेज प्रशासन की लापरवाही पर अभियोग पंजीकृत

कोतवाली डालनवाला

दिनांक: 19-10-23 की सांय समय करीब 08: 30 बजे डीएवी पीजी कालेज के पीछे की दीवार अचानक सडक की तरफ ढह गयी, जिसकी चपेट में आने से वहां से गुजर रहे एक युवक रघुवीर तोमर तथा युवती सुशमिता तोमर गम्भीर रूप से घायल हो गये।

जिन्हें मौके पर उपस्थित अन्य राहगीरों द्वारा मलबे से निकालकर उपचार हेतु नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां कु0 सुशमिता को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किया गया। घटना में रघुवीर तोमर पुत्र श्री गोगडिया ग्रा0 व पो0 कोटा तपलाड, चकराता देहरादून जो कि मृतका के भाई हैं,

गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना के सम्बन्ध में मृतका के भाई द्वारा कालेज प्रशासन की लापरवाही के कारण उक्त घटना के घटित होने के सम्बन्ध में एक तहरीर थाना डालनवाला पर दी गई, जिस पर डीएवी कालेज प्रशासन के विरूद्ध मु0अ0सं0: 239 धारा: 304 ए, 336 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया।

मृतक युवती मूल रूप से चकराता की रहने वाली है जिसकी हाल ही में नियुक्ति कनिष्ठ सहायक डिग्री कालेज पुरोला के पद पर हुई थी। प्रकरण की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *