क्राइम

Bharat News:-ज्वेलरी वा आधार कार्ड छोड महिला ने लगाई गंगा नदी में छलागं, पुलिस तलाश में जुटी।

हरिद्वार

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सुसाइड का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने गंगा में आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपना आधार कार्ड और अन्य जरूरी सामान पॉलिथीन में बांधकर घाट की रेलिंग पर टांग दी थी.

मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को गंगा में गिरते हुए देखकर पुलिस को मामले की सूचना की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. साथ ही रेलिंग पर टंगी पॉलिथीन में महिला का आधार मिला है. जिसके आधार पर उसकी पहचान बीना देवी निवासी पौड़ी गढ़वाल उत्तराखंड के रूप में हुई है.

पुलिस बीना देवी के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है. पुलिस को पॉलिथीन में से महिला के आधार कार्ड के अलावा दो अंगूठी और कीपैड वाला मोबाइल फोन भी मिला है. हरिद्वार शहर कोतवाली के एसएसआई सतेंद्र बुटोला ने बताया कि आधार कार्ड में महिला का नाम बीना देवी पत्नी बालकृष्ण निवासी नौडी नेदी पौड़ी गढ़वाल लिखा हुआ है. महिला ने इस तरह का कदम क्यों उठाया इसका बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

वहीं, पुलिस के एक टीम गंगा में महिला का तलाश कर रही है. बता दें कि दो दिन पहले ही हरिद्वार हरकी पैड़ी के पास यूपी के सहारनपुर जिले के दंपति ने सुसाइड कर लिया था. जिसमें पति को लाश तो पुलिस को मिल गई थी, लेकिन महिला का अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया था.

DISCLAIMER: आत्महत्या कोई समाधान नहीं है: यदि आपके मन में आत्महत्या के विचार आ रहे हैं या आप किसी मित्र के बारे में चिंतित हैं या आपको भावनात्मक समर्थन की जरूरत है, तो ऐसे में कोई है जो हमेशा आपकी बात सुनने के लिए मौजूद है. स्नेहा फाउंडेशन को कॉल करें- 04424640050 (24×7 उपलब्ध) या आईकॉल, टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज की हेल्पलाइन – 9152987821 (सोमवार से शनिवार सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध).

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *