मनोरंजन

Bharat News:- स्त्री 2′ ने एडवांस बुकिंग में इन फिल्मों को पछाड़ा,श्रद्धा-राजकुमार की डे 1 पर इतना कर सकती है कलेक्शन।

देहरादून

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग शानदार चल रही हैं. अमर कौशिक इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने इस फ्रैंचाइजी की पिछली फिल्म का भी निर्देशन किया था, यह फिल्म गुरुवार को आराम से 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है.

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म की सोमवार, 12 अगस्त को सुबह 9 बजे तक 1.2 लाख से ज्यादा टिकटें बिक चुकी थीं. इसने अब तक 4.09 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो कि पिछली बॉलीवुड रिलीज – ‘औरों में कहां दम था’ और ‘उलझ’ – की एडवांस सेल के दौरान की गई कमाई से कहीं ज्यादा है.

‘स्त्री 2’ की रिलीज को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. दर्शकों को भरोसा है कि यह जबरदस्त होगी क्योंकि पहली फिल्म की कहानी ने भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. जिसके बाद मैडॉक यूनिवर्स की भेड़िया और मुंज्या भी दर्शकों को काफी पसंद आई इसीलिए इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. साथ ही दर्शकों को इसके कंटेंट पर भी भरोसा है. इससे फिल्म को उम्मीद से बढ़कर ओपनिंग पाने में मदद मिलेगी.

श्रद्धा 2 और राजकुमार की ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ से क्लैश होने जा रहा है. दोनों फिल्मों ने अपनी एडवांस बुकिंग में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ने अब तक केवल 2000 टिकट बेचे हैं, जबकि जॉन अब्राहम की फिल्म के लगभग 6000 टिकट बिके हैं. जिसे देखते हुए कहा जा सकता कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जमाने में कामयाब होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *