उत्तराखंड

Bharat News:- सोमवार को रुड़की में ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज (रजि०) संगठन की महत्वपूर्ण बैठक

 

रुड़की

सोमवार को रुड़की में ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज (रजि०) संगठन की महत्वपूर्ण बैठकमें जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया। संगठन ने अपने संघटनात्मक जिले रुड़की की कमांड अमन सैनी को सोते हुए दो वरिष्ठ उपाध्यक्ष शुभम सैनी और नीरज सैनी के नाम का ऐलान किया जबकि परीक्षित सैनी, अनुज सैनी, अरुण सैनी, सचिन सैनी, शुभम सैनी, शिव सैनी, विश्व सैनी, रवि सैनी को उपाध्यक्ष और शुभम सैनी को रुड़की संगठन के कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई।

इन सभी पदाधिकारी को नियुक्ति पत्र और माल्यार्पण करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश सिंह सैनी ने बधाई और शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष से दिलबाग सिंह सैनी जी संगठन 22 राज्यों में समाज का कार्य बड़ी तेजी से कर रहा है और आगे भी करता रहेगा उन्होंने कहा कि अगले महीने 9 जून को रुड़की में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की त्रैमासिक बैठक भी आयोजित के की जाएगी।

वहीं प्रदेश महासचिव भोपाल सिंह सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद हरिद्वार और संघटनात्मक जनपद रुड़की में संगठन का गठन हो गया है जबकि जल्दी ही देहरादून और उधम सिंह नगर के साथ बाकी जिलों में भी संगठन का कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *