उत्तराखंड

BREAKING NEWS : डूंग नामक क्षेत्र में आल्टो वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

आज दिनाँक 29 फरवरी 2024 को स्थानीय व्यक्ति द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि डूंग के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया हैं, जिसमे रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।

उक्त घटना की जानकारी मिलते ही SDRF रेस्क्यू टीम मय आवश्यक उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उक्त आल्टो कार (UK07DU-4719) त्यूणी से अटाल की ओर जाते समय लगभग 800 मीटर गहरी खाई दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जिसमें 07 लोग सवार थे जिनमें से 06 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि 01 व्यक्ति घायलावस्था में था। उक्त वाहन में सवार व्यक्ति चालदां महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे।

वाहन के गहरी खाई में गिर जाने के कारण उसमें सवार कोई भी यात्री बच नहीं सका. हादसे ही भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वाहन में सवार सभी 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटनास्थल दुर्गम होने के कारण एसडीआरएफ को रेस्क्यू में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते हुऐ गहरी खाई में उतरकर वाहन तक पहुँच बनाई व सभी शवों को स्थानीय पुलिस व लोगों की सहायता से वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया जबकि 01 घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों की सहायता से पूर्व में ही एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *