मनोरंजन

अक्षय कुमार फिर हुए कोरोना संक्रमित: तीसरी बार कोविड-19 का सामना

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया। रिपोर्ट के अनुसार, वह पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी उनकी टीम ने मीडिया के साथ साझा की। इस खबर ने अक्षय कुमार के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है।

 

अक्षय कुमार इससे पहले दो बार कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। पहली बार वह 2021 में इस वायरस से संक्रमित हुए थे। दूसरी बार 2022 में उन्होंने कोरोना का सामना किया था, जिसके कारण वह कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बन पाए थे। अब, तीसरी बार संक्रमित होने के बाद उनकी सेहत को लेकर उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोग चिंतित हैं।

 

खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार की तबीयत तब बिगड़ी जब उनकी प्रमोशन टीम के कुछ क्रू मेंबर्स कोविड-19 के वायरस से संक्रमित हो गए थे। शुक्रवार सुबह उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। इससे पहले वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाने का निर्णय लिया।

 

अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी उनकी टीम की ओर से दी गई है। टीम ने बताया कि अक्षय कुमार फिलहाल अपने घर में ही क्वारंटाइन हैं और डॉक्टरों की सलाह पर इलाज ले रहे हैं।

 

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सरफिरा’ हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म 2020 में ओटीटी पर रिलीज हुई साउथ की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार सूर्या ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ‘सरफिरा’ से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन पहले दिन के बॉक्स ऑफिस के नतीजों से ऐसा लग रहा है कि फिल्म को सफलता पाने में मुश्किल हो सकती है।

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित ‘सरफिरा’ की कहानी स्टार्ट-अप और विमानन की दुनिया पर प्रकाश डालती है। सच्ची कहानियों और कैप्टन गोपीनाथ की किताब ‘सिंपलीफ्लाई’ से प्रेरित यह फिल्म धैर्य और दृढ़ता की तस्वीर पेश करती है। अक्षय कुमार वीर जगन्नाथ म्हात्रे की भूमिका निभा रहे हैं, जो ग्रामीण महाराष्ट्र का एक दूरदर्शी व्यक्ति है और जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

 

फिल्म में परेश रावल, राधिका मंदान और सीमा बिस्वास ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। परेश रावल ने एक अनुभवी और सशक्त भूमिका निभाई है, जबकि राधिका मंदान और सीमा बिस्वास ने अपने अभिनय से फिल्म को और मजबूत बनाया है।

 

अक्षय कुमार के तीसरी बार कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी सेहत को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। हालांकि, उनकी टीम ने बताया है कि वह डॉक्टरों की सलाह पर उचित इलाज ले रहे हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे। अक्षय कुमार के फैंस उनकी जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह फिर से फिल्मों में अपनी दमदार मौजूदगी से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

 

अक्षय कुमार के तीसरी बार कोरोना संक्रमित होने की खबर ने एक बार फिर से यह याद दिलाया है कि कोविड-19 का खतरा अभी टला नहीं है। इसलिए, सभी को कोविड-19 के नियमों का पालन करना चाहिए, मास्क पहनना चाहिए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए और नियमित रूप से हाथ धोना चाहिए।

 

अक्षय कुमार के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में चिंता का माहौल बना दिया है। हालांकि, उनकी टीम और डॉक्टरों की सलाह पर वह उचित इलाज ले रहे हैं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है। ‘सरफिरा’ फिल्म में उनकी अदाकारी और कहानी ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, और उनके फैंस उनकी जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *