उत्तराखंड

Big Breaking:- PM मोदी का उत्तराखंड दौरा जानिए पूरी खबर…

देहरादून

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 अक्टूबर को उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र में आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री के 12 अक्टूबर को आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है

..प्रधानमंत्री का उत्तराखंड दौरा राज्य के लिए बेहद उत्साहवर्धक होता है राज्य की जनता प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की प्रतिक्षा करती है

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिथौरागढ़ में जनसभा 12 अक्तूबर को प्रस्तावित है। पार्टी ने तैयारियों को अंतिम रूप देना भी शुरू कर दिया है। उनके दौरे को लेकर जनसभा के लिए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को प्रभारी बनाया है।

वहीं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भौर्याल को पीएम के कार्यक्रम और जनसभा का संयोजक नियुक्त किया गया है। दोनों नेता रैली में पार्टी गतिविधियों, कार्यक्रमों, कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं के बीच समन्वय बनाएंगे और जनसभा की तैयारियों का प्रबंधन करेंगे।

मगर अभी प्रधानमंत्री का विस्तृत कार्यक्रम नहीं आया है जब आने का पूरा कार्यक्रम आएगा तो उसको मीडिया के साथ में भी शेयर किया जाएगा ।

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड आना कई मायने में महत्वपूर्ण है खासतौर से यहां के लोगों के लिए एक उत्सव का मौका होता है और उसके लिए हम इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *