उत्तराखंड

Uttarakhand: कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने महिला अपराधों पर केंद्र और राज्य सरकार पर किया हमला

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने हाल ही में उत्तराखंड में बढ़ते महिला अपराधों को लेकर बड़े प्रहार किया है। उन्होंने राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर सख्त आरोप लगाए हैं, कहा है कि उनके नेताओं का नाम महिला अपराधों के मामलों में बार-बार आता है और इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती।

हाल ही में हरिद्वार में हुई एक घटना ने उत्तराखंड में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल उठाए। करन माहरा ने इस घटना के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ भी बड़ा आरोप लगाया है और उनके इस्तीफे की मांग की है।

उन्होंने आंकड़ों को उठाकर बताया कि भाजपा के नेताओं का नाम महिला अपराधों के मामलों में क्यों आता है और उन पर क्यों कोई कार्रवाई नहीं होती। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि वे इस मुद्दे पर सकारात्मक कदम उठाए और महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठोस कानूनी प्रावधान करें।

करन माहरा ने कहा कि उत्तराखंड में महिला अपराधों के मामलों में न्याय और सुरक्षा की दिशा में तेजी से कार्रवाई की आवश्यकता है। उन्होंने राज्य सरकार को सावधान करने के लिए भी आग्रह किया है और साथ ही केंद्र सरकार से भी महिला सुरक्षा में और मजबूती लाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *