उत्तराखंड

गणेश जोशी का जनसभा में जोरदार भाषण: देशद्रोही कन्हैया को वोटों की फांसी देने की अपील

आगामी 25 मई को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होने जा रहे हैं और इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बुराड़ी विधानसभा के दरोगा मार्केट में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस सभा का मुख्य उद्देश्य भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में जनता से समर्थन मांगना और उन्हें वोट देने की अपील करना था। गणेश जोशी ने अपने जोशीले भाषण में विपक्षी प्रत्याशी कन्हैया कुमार को देशद्रोही करार देते हुए, जनता से उसे वोटों की फांसी देने की अपील की।

 

गणेश जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि भारत ने वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान मजबूत की है और विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के कल्याण के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं और नीतियां लागू की हैं।

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दिल्ली वासियों से आगामी 25 मई को अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान एक महत्वपूर्ण अधिकार है और इसे प्रयोग कर हर नागरिक देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में अपना योगदान दे सकता है। उन्होंने कहा, “आपका एक वोट देश के विकास की दिशा तय करता है। इसलिए सभी मतदाता अपने दायित्वों का निर्वहन अवश्य करें।”

 

गणेश जोशी ने अपने भाषण में यह भी कहा कि भाजपा को देशभर में अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि देश की जनता प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों ने देश के हर वर्ग का दिल जीता है और यही कारण है कि लोग भाजपा को अपना समर्थन दे रहे हैं।

 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पूनम चौहान, राज्यमंत्री कैलाश पंत, आरसी बंसल, निगम पार्षद अनिल त्यागी, मण्डल अध्यक्ष दिनेश चौहान, विधानसभा संयोजक दीपक त्यागी, प्रवासी प्रकोष्ठ के पूर्व संयोजक गिरीश बलुनी, सुरेन्द्र ढोडियाल सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही। सभी ने भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया और भाजपा के प्रति अपना समर्थन जताया।

 

गणेश जोशी ने कहा कि इस चुनाव का महत्व केवल दिल्ली के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की दिशा और दशा को निर्धारित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *