मनोरंजन

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटरों को गन देने वाले अनुज थापन की मौत, जेल में की खुदकुशी

Salman Khan Firing Case : अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर गोलीबारी करने वाले एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan Suicide) ने बुधवार को पुलिस हिरासत में खुदकुशी की कोशिश की। जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डोक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रह है कि सलमान खान फायरिंग मामले में अनुज थापन (32) भी आरोपी था। उस पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था। आज उसने पुलिस कस्टडी में ही आत्महत्या कर ली। कुछ ही देर में थापन का पोस्टमॉर्टम होगा, जिसके बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

अनुज थापन को पंजाब से किया था अरेस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर 14 अप्रैल को दो बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और फरार हो गए। 48 घंटे में ही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गोलीबारी करने वाले दोनों शूटरों विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद इस मामले में गन सप्लायर सोनू कुमार चंदर बिश्नोई (37) और अनुज थापन (32) को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने बिश्नोई और थापन को मुंबई पुलिस की हिरासत में भेजा था।

8 मई तक पुलिस कस्टडी में था थापन

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गुप्ता, पाल और थापन को कोर्ट में पेश किया था और उनकी हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 8 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। गुजरात की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई इस मामले में आरोपी हैं। अनमोल ने ही सलमान के घर के बाहर गोलीबारी के बाद एक फेसबुक पोस्ट कर हमले की जिम्मेदारी ली थी। पुलिस को शक है कि अनमोल अभी अमेरिका या कनाडा में छिपा बैठा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *