उत्तराखंड

जेब में फटा चाइनीज कंपनी का मोबाइल, पुलिस के पास पहुंचा फैक्टरी कर्मी

रुद्रपुर। सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत युवक के जेब में चाइनीज कंपनी का मोबाइल फट गया। मोबाइल फटने से युवक की जेब के कपड़े के साथ ही जांघ का कुछ हिस्सा झूला गया। उसने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

कोतवाली पहुंचे रुद्रपुर के प्रीत विहार वार्ड नंबर 25 निवासी महेश पाल ने बताया कि वह सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। शनिवार की दोपहर वह कंपनी की बस में बैठ कर ड्यूटी करने कंपनी जा रहा था।

दोपहर दो बजे बस कंपनी गेट के पास पहुंची थी। इस दौरान उसकी जींस की बाईं जेब से अचानक धुआं निकालने लगा। जैसी ही उसका ध्यान वहां गया तो इतने में देर ही जेब में रख मोबाइल फट गया।

उसका बाया पैंर झुलस गया। उसकी जेब के चीथड़े उड़ गए और जांघ का कुछ हिस्सा जल गया। बताया कि मोबाइल फटने से उसके साथ ही सहकर्मी भी हैरान रह गए। इसके बाद सहकर्मी उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसका प्राथमिक इलाज किया गया था। उसने बताया कि वह ।

फटा मोबाइल फोन और शिकायती पत्र लेकर कंपनी पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर आया है। लेकिन कोतवाली पुलिस ने सिडकुल क्षेत्र में घटना होने की वजह से उन्हें सिडकुल चौकी जाने को कहा था, साथ ही उसे उपभोक्ता फोरम जाने को कहा है। इधर पंतनगर एसएचओ राजेंद्र डांगी ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *