उत्तराखंड

देहरादून में राजनीतिक गतिविधियों में चल रही चर्चाएं

उत्तराखंड के देहरादून जिले में राजनीतिक गतिविधियों में हलचल है। इस समय कांग्रेस और भाजपा के बीच तनाव बढ़ा हुआ है और यहां के नेताओं के बीच झगड़े का मुद्दा बन गया है।

इस बारे में हाल ही में खबरें आई हैं कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को अतोल रावत ने मानहानि का नोटिस भेजा है। अतोल रावत, जो पूर्व बड़कोट नगर पालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं, हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को नोटिस भेजकर कहा है कि उन्होंने उन पर मानहानि के आरोप लगाए हैं। इस आरोप का मुख्य कारण है राजीव गांधी आवास योजना में अनियमितता के आरोप।

इस घटना के बाद, कांग्रेस में खलबली मच गई है और उनके समर्थक इस मामले में विपक्ष के खिलाफ उतरे हैं। साथ ही, अतोल रावत ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को भेजे गए नोटिस को लेकर उनसे माफी की मांग की है।

वहीं, अतोल रावत का यह कदम कांग्रेस के खिलाफ तनाव को और भी तेज कर देने की संभावना है। भाजपा के प्रतिनिधित्व में वह इस मामले को लेकर कांग्रेस के खिलाफ और भी आगे कदम बढ़ा सकते हैं।

इस बीच, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनके द्वारा उठाए गए आरोपों पर 15 दिन के अंदर माफी मांगने का मौका दिया गया है, वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस समय देहरादून में राजनीतिक हलचल का दौर चल रहा है और यह देखना बेहद रोचक है कि इस मामले का आगे का संघर्ष कैसे रहता है। यह घटनाक्रम देहरादून की राजनीतिक परिस्थितियों की गहराई को दर्शाता है और लोगों के बीच अदालती या कानूनी मामलों में उन्हें जागरूक करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *