उत्तराखंड

हरिद्वार में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने मां काली के दर्शन किए, फिर की भोलेनाथ की पूजा

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव हाल ही में हरिद्वार की यात्रा पर निकले और वहां के प्रमुख धार्मिक स्थलों में दर्शन और पूजा-अर्चना की। इस यात्रा का उद्देश्य उनकी माता की पुण्यतिथि को याद करना और उनके आत्मा को शांति देना था। उन्होंने हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर में पूजा-अर्चना की और मां काली के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने भोलेनाथ की पूजा भी की।

तेज प्रताप यादव ने इस यात्रा के दौरान अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोस साझा किए। उन्होंने इनमें अपने माता-पिता के साथ की गई यात्रा की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “हरिद्वार की पवित्र धरती में मां काली और भोलेनाथ के दर्शन कर उनकी कृपा और आशीर्वाद प्राप्त किए।” उन्होंने यह भी कहा कि इस यात्रा के जरिए उन्होंने अपने प्रदेश बिहार और देश की प्रगति, सुख-शांति, समृद्धि की कामना की है।

तेज प्रताप यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विरुद्ध भी काफी कड़ी टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकारें गरीबों, वंचितों और सामाजिक रूप से पिछड़ों के लिए कुछ नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में महागठबंधन की जीत होगी और गरीब, वंचित, सामाजिक और सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने वाले नेतृत्व को लोग चुनेंगे।

इस यात्रा के बाद तेज प्रताप यादव ने हरिद्वार से बिहार की ओर रवाना हो गए हैं। यह यात्रा उनके प्रदेश बिहार में भी उनकी प्रतिष्ठा को और भी मजबूत कर सकती है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *