उत्तराखंड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा बड़कोट में विशाल रोड शो का आयोजन: जनता ने पुष्प वर्षा से किया मुख्यमंत्री का स्वागत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को बड़कोट, उत्तरकाशी में मुख्य बाजार से रामलीला मैदान तक आयोजित रोड शो में सक्रिय प्रतिभाग लिया। इस महोत्सव के दौरान, हजारों की संख्या में मौजूद महिलाओं और क्षेत्रीय जनता ने मुख्यमंत्री का सवागत करते हुए उन पर पुष्प वर्षा की और अपना समर्थन जताया। इस भव्य समारोह में रंवाई क्षेत्र की जनता ने मुख्यमंत्री को आत्मनिर्भर उत्तराखंड की ऊँचाइयों तक पहुंचाने के लिए उनके साथ खड़ी है।

भव्य रोड शो का आयोजन:

राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी ने बड़कोट में विशाल रोड शो का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने लोगों के साथ मिलकर खुशियाँ बांटीं। रोड शो का मुख्य उद्देश्य लोगों को एक साथ लाना और उनके साथ मिलकर राज्य की विकास यात्रा में सहयोग करना था। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, भाजपा जिला अध्यक्ष सतेंद्र राणा, विधायक दुर्गेश्वर लाल, विधायक सुरेश चौहान, विधायक संजय डोभाल, मीडिया प्रभारी भाजपा मनवीर चौहान एवं अन्य लोगों के साथ शामिल होकर इस अद्वितीय आयोजन में अपने समर्थन का प्रदर्शन किया।

मुख्यमंत्री का संवाद:

रोड शो के मंच पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के सभी नागरिकों का धन्यवाद करते हुए उनके साथ होने पर गर्व व्यक्त किया। उन्होंने राज्य की उन्नति और विकास की दिशा में अपने प्रतिबद्धता को बताया और लोगों से सहयोग की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा, “हम सभी को मिलकर अपने राज्य को समृद्धि और समर्थन की ऊँचाइयों तक पहुंचाना है। हमारे लोगों का साथ पाकर ही हम अगले कदमों की दिशा में अग्रसर हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *