उत्तराखंड

उत्तराखंड में बीजेपी का विस्तार: यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस छोड़ कई पदाधिकारियो ने थामा भाजपा का दामन

देहरादून, 3 मार्च 2024: उत्तराखंड में भाजपा का विस्तार लगातार बढ़ता हुआ दिख रहा है, और इसमें कांग्रेस से अनेक पदाधिकारी भी शामिल हो रहे हैं। यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से कई पदाधिकारियों ने छोड़कर भाजपा का साथ जोड़ा है।

विधायक रेणु बिष्ट के नेतृत्व में बीजेपी में हुई शामिली: विधायक रेणु बिष्ट के नेतृत्व में कई पदाधिकारी ने भाजपा में शामिली होने का निर्णय लिया है। इस साथीकरण के साथ ही भाजपा ने उत्तराखंड में अपने कब्जे को मजबूत करते हुए कुनबे का विस्तार किया है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की नेतृत्व में ज्वाइनिंग: प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी का पटका पहनकर कराई ज्वाइनिंग के कई कार्यक्रम, जिससे साफ है कि उत्तराखंड में भाजपा को लोगों का भरोसा मिल रहा है और वे सरकार के कार्यों के प्रति संतुष्ट हैं।

बीजेपी का दामन: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि अब तक 9700 पदाधिकारी ने बीजेपी का साथ जोड़ा हैं और वह यह आशा कर रहे हैं कि लोकसभा चुनाव तक यह संख्या 10 हजार के पार पहुंच जाएगी।

प्रधानमंत्री मोदी और सीएम धामी के विकास कार्य को देखते हुए ज्वाइनिंग: भाजपा के नेता शालेंद्र सिंह महंत ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी और सीएम धामी के विकास कार्यों को देखते हुए हमने पार्टी ज्वाइन की है।”

समाप्ति का संकेत: उत्तराखंड में बीजेपी का लगातार विस्तार हो रहा है, और इससे साफ है कि लोग सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर उसे सपोर्ट कर रहे हैं। यह विकास की दिशा में भाजपा के प्रति जनमानस में बढ़ती उम्मीदों को भी दिखाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *