उत्तराखंड

स्वास्थ्य मंत्री डाॅ धन सिंह रावत ने सपत्नीक श्री दरबार साहिब में टेका मत्था

उत्तराखंड स्वास्थ्य मंत्री डाॅ धन सिंह रावत ने सपत्नीक श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। इस मौके पर, उन्होंने श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज को प्रकटोत्सव की शुभकामनाएं दीं और उनसे शिष्टाचार भेंट की।

स्वास्थ्य मंत्री ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को राज्य सरकार का मजबूत स्वास्थ्य सहयोगी बताया और इससे सम्बंधित विभिन्न क्षेत्रों में चर्चा की। उन्होंने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं की सराहना की और डॉक्टरों व नर्सिंग स्टाफ की भूरी भूरी सराहना की।

 

इस दौरान, स्वास्थ्य मंत्री ने एसजीआरआर एजुकेशन मिशन के तहत संचालित स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में भी बातचीत की। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों और स्टाफ के योगदान की सराहना करते हुए, उन्होंने उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में स्कूल खोलने की संभावनाओं पर चर्चा की।

इस अद्भुत अवसर पर, श्रीमहंत इन्दिरेश अस्पताल के स्थिति पर भी चर्चा हुई और उत्तराखंड सरकार से सहायता की मांग की गई। स्वास्थ्य मंत्री ने दिखाए गए अद्वितीय कार्यों के लिए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को सराहना दी और उसे राज्य सरकार का सुशिक्षित साथी बताया।

इस मत्था टेके के बाद, स्वास्थ्य मंत्री ने अपने कार्यक्षेत्र में विभिन्न अभियानों और योजनाओं को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता और अपने अभियानों के संबंधित प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की। उन्होंने अपने प्रयासों से जुड़े सभी स्वास्थ्य कर्मियों को सराहना दी और उनका समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *