उत्तराखंड

Bharat News:- उत्तराखण्ड डेवेलॉपर्स 2024 द्वारा आयोजित सोशियल डेवेलॉपमेन्ट कॉन्क्लेव को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

देहरादून

देहरादून, 08 जनवरी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार देर सांय देहरादून के एक निजी होटल में उत्तराखण्ड डेवेलॉपर्स 2024 द्वारा आयोजित सोशियल डेवेलॉपमेन्ट कॉन्क्लेव में प्रतिभाग किया गया।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कॉन्क्लेव में पहुंचे डेवेलपर्स को सम्मानित किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा उत्तराखंड जो अपनी प्राकृतिक सौंदर्य पर्वतीय इलाकों और ऐतिहासिक समृद्धि के लिए प्रसिद्ध है, आज एक नए दौर का सामना कर रहा है। उन्होंने कहा डेवेलपर्स की भूमिका यहाँ विशेष है, क्योंकि उनके द्वारा नई योजनाओं, आवास और और सुरक्षित आवासीय इलाकों की बनावट में सहायक हो सकते हैं। उन्होंने कहा “प्रोपदून” के माध्यम से हम एक साथ आ रहे हैं, ताकि हम मिलकर नए और स्थायी समाधानों की ओर कदम बढ़ा सकें।

मंत्री ने कहा हमें सुनिश्चित करना होगा कि हमारी नई परियोजनाएं प्रदेश के सामाजिक और आर्थिक संरचना को मजबूती से बनाए रखें और सभी लोगों को उसका लाभ हो सके। उन्होंने कहा हमें सामाजिक जिम्मेदारी का भी ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा जल के संवर्धन की दिशा में कार्य करने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर विधायक खजान दास, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल रतन सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *